कोवई सरला विकी बायो आयु पति वेतन तस्वीरें वीडियो Ig Fb Tw

कोवई सरला विकी और जीवनी

अभिनेत्री का नाम कोवई सरला
निक नाम सरला
जन्म की तारीख 17 अप्रैल, 1962
अब तक आयु
जन्म स्थान कोयंबटूर, तमिलनाडु, भारत
सूर्य साइन / चंद्रमा साइन मीन / धनु
ऊंचाई 5 फीट 4 इंच (164 सेंटीमीटर)
वजन 65 किलोग्राम (143.43 पाउंड)
आकृति एन / ए
शौक फिल्म देख रहा हूँ
पति या पत्नी एक
योग्यता स्नातक के तहत
आई कलर / हेयर कलर काला भूरा
माता पिता एन / ए
पसंदीदा व्यंजन बिरयानी
पसंदीदा अभिनेता और अभिनेत्री श्री देवी, नागार्जुन
पसंदीदा रंग लाल नीला
पसंदीदा डेस्टिनेशन बैंगलोर
नामांकन
पारिश्रमिक नेटवर्थ: $ 1 मिलियन – $ 5 मिलियन

कोवई सरला का जन्म 7-4-1962 को हुआ था। वह कोयंबटूर से है, जो तमिलनाडु राज्य में है। एमजीआर की फिल्म देखने के बाद, उन्हें अभिनय में दिलचस्पी हुई। पढ़ाई पूरी करने के बाद वह अपने पिता और बहन की मदद से फिल्म इंडस्ट्री में आईं। 9 वीं कक्षा में उन्हें फिल्म वेल्ली राथम में एक प्रस्ताव मिला। 10 वीं कक्षा में उसे मुंडनई मुदिचु फिल्म में एक और प्रस्ताव मिला। इस फिल्म में उन्होंने एक 32 वर्षीय गर्भवती महिला की भूमिका निभाई। यह फिल्म उनकी दूसरी फिल्म थी। तेलुगु और तमिल भाषाओं में उन्होंने 250 से अधिक फिल्मों में काम किया। सथी लीलावती, वरवु एटना सिलावु पठाणा, विरालुकेतु विक्कम, विश्वनाथन राममूर्ति और करगट्टकरण उनकी पसंदीदा फिल्में हैं। कुछ टेलीविज़न धारावाहिकों में और कुछ टेलीविज़न कार्यक्रमों में भी उन्होंने काम किया। अत्थापोवथु यारू शो, वह एक नियमित अतिथि थी। पासा पैराविगल रियलिटी शो में, उन्होंने एक मेजबान के रूप में प्रदर्शन किया।

2013 में, उन्होंने तमिल कॉमेडी शो के लिए एक न्यायाधीश के रूप में काम किया जिसे विजय टीवी में प्रसारित किया गया था। वह एक नियमित जज के रूप में एक तमिल कॉमेडी शो में भी काम कर रही हैं, जिसे ज़ी तमिल टीवी में प्रसारित किया गया था। वह फिल्मों में अपनी कॉमिक भूमिकाओं के लिए जानी जाती हैं। वह एक कॉमेडियन, टेलीविजन प्रस्तोता, अभिनेत्री और एक राजनीतिज्ञ भी हैं। उन्हें तीन बार तमिलनाडु राज्य से सर्वश्रेष्ठ हास्य अभिनेता के रूप में, 1995 में सती लीलावती, 2001 में पूवेलम उन वासम और 2008 में उलीयिन ओसाई के लिए सम्मानित किया गया। उन्हें सर्वश्रेष्ठ महिला हास्य कलाकार के रूप में प्रतिष्ठित नंदी पुरस्कार से भी सम्मानित किया गया। फिल्म मुनि 2 के लिए, उन्हें सर्वश्रेष्ठ हास्य अभिनेता विजय पुरस्कार से सम्मानित किया गया। वह मक्कल नीडि माईस्म राजनीतिक पार्टी में शामिल हो गए हैं जो कमल हसन द्वारा प्रकाशित किया गया है।

Kalpana Rai Wiki Bio Age Husband Salary Photos Videos Ig Fb Tw

कोवई सरला की शादी नहीं हुई है। उन्होंने कुट्टी चट्टी जैसे कई शो में काम किया, जो कि सन टीवी, सुंदरी सुंदरी, सभाश्री मीरा, आदि में प्रसारित किया गया था। 1992 में, उन्होंने पेलम चेपीथे विनाली फिल्म में काम किया। यह फिल्म तेलुगु भाषा में थी। इस फिल्म में उन्होंने प्रसिद्ध ब्रह्मानंदम के साथ काम किया। उन्होंने नुव्वे केवली, मृगराजु, हनुमान जंक्शन, सिमरशी, मल्ली मल्ली चुडली, हनुमान जंक्शन, ओह चिनदाना, इला छप्पनू इवाडी गोला वदली में और अधिक फिल्मों में भी काम किया।

Kovai Sarala WikiPedia
ALSO READ  Shareeke Baazi song Lyrics - Shareek(2015),Sippy Gill,Jimmy Shergill,Mahie Gill

Leave a Comment