हेज़ल मॉडर (सेलिब्रिटी चाइल्ड) विकी, जीवनी, आयु, प्रेमी, परिवार, तथ्य और अधिक – विकीफौसम

सेलिब्रिटी परिवार

हेज़ल मॉडर (सेलिब्रिटी बाल) विकी, जीवनी, आयु, प्रेमी, परिवार, तथ्य और बहुत कुछ

पिछला लेख अगला लेख


हेज़ल मोडर सुंदर महिला फेमस अभिनेत्री जूलिया रॉबर्ट्स और डैनियल मोडर (सिनेमेटोग्राफर) की बेटी हैं। उन्होंने 2016 के मदर्स डे में एक छोटी सी भूमिका की। वह लाइमलाइट में रहना पसंद नहीं करती हैं और आमतौर पर सोशल मीडिया से भी दूर रहती हैं।

जीवनी / विकी

वह से जय हो उसकी उम्र करीब है १६ 2020 तक की उम्रउसकी राशि मीन है धनु। शे इस अमेरिकन राष्ट्रीयता द्वारा। वह मिश्रित जातीयता से है।

उसके एजुकेशन बैकग्राउंड के बारे में ज्यादा कुछ नहीं पता है।

भौतिक उपस्थिति

वह लगभग है 4 inches 8 ”इंच लंबा और चारों ओर वजन होता है 45 किग्रा। उसके पास एक है पतला बिल्ड उसके पास नीली आंखें तथा सुनहरे बाल। वह सुंदर है बड़ी आँखें जो बहुत आकर्षक लग रही हो।

परिवार, धर्म और प्रेमी

वह क्रिश्चियन परिवार से है। ज्यादा नहीं उसके परिवार और उसके व्यक्तिगत संबंध के बारे में जाना जाता है। उसका एक जुड़वां भाई है जिसका नाम फिन और एक छोटा भाई है जिसका नाम हेनरी है

——– धन्यवाद ——–

प्रभावित करने का अवसर

यदि आप एक मॉडल, टिकटोकर, इंस्टाग्राम इन्फ्लुएंसर, फैशन ब्लॉगर, या कोई अन्य सोशल मीडिया इन्फ्लुएंसर हैं, जो अद्भुत सहयोग प्राप्त करना चाहते हैं। तब आप कर सकते हो हमारा शामिल करें फेसबुक ग्रुप नाम दिया गया “इन्फ्लुएंसर ब्रांड से मिलते हैं“यह एक ऐसा प्लेटफ़ॉर्म है जहां इन्फ्लुएंसर्स ब्रांड्स से सहयोग, सहयोग प्राप्त कर सकते हैं और आम हितों पर चर्चा कर सकते हैं।

ALSO READ  Chinmayee Salvi Wiki, Height, Age, Boyfriend, Family, Biography & More

हम गुणवत्ता प्रायोजित सामग्री बनाने के लिए सोशल मीडिया प्रतिभा के साथ ब्रांडों को जोड़ते हैं

यहाँ शामिल होएं

पिछला लेख अगला लेख

https://platform.twitter.com/widgets.js

Leave a Comment