तस्वीरों के साथ शीर्ष 10 सबसे सुंदर पाकिस्तानी अभिनेत्रियों का नाम सूची 2021 – सेलेबसुपडेट

तस्वीरों के साथ शीर्ष 10 सबसे खूबसूरत पाकिस्तानी अभिनेत्रियों का नाम सूची 2021

51 मिनट पहले
अभिनेत्रियाँ

यहां हम तस्वीरों के साथ शीर्ष 10 सबसे सुंदर पाकिस्तानी अभिनेत्रियों की सूची 2021 बनाते हैं। इस सूची में, हम इन शीर्ष 10 सबसे सुंदर पाकिस्तानी अभिनेत्रियों की लघु जीवनी का भी वर्णन करते हैं। इस सूची में, हम पाकिस्तान की शीर्ष 10 भव्य अभिनेत्रियों को इकट्ठा करते हैं।

1. माहिरा खान – सबसे खूबसूरत पाकिस्तानी अभिनेत्री

माहिरा खान - सबसे खूबसूरत पाकिस्तानी अभिनेत्री
माहिरा खान - सबसे खूबसूरत पाकिस्तानी अभिनेत्री

माहिरा हाफ़िज़ ख़ान जिसे माहिरा ख़ान के नाम से जाना जाता है, एक पाकिस्तानी ऑन-स्क्रीन अभिनेत्री हैं। ख़ान मोमीना दुरैद की हमसफ़र में खिराद एहसान की भूमिका को दर्शाने के लिए सबसे लोकप्रिय हैं, जिसके लिए उन्हें सर्वश्रेष्ठ टेलीविजन अभिनेत्री के लिए लक्स स्टाइल अवार्ड सहित कई सम्मान मिले। उसकी जन्म तिथि 21 दिसंबर 1984 है। उसकी वर्तमान आयु 36 वर्ष है। उन्होंने सेंटीमेंट बोल (2011) में अपना स्क्रीन डेब्यू उलटा आतिफ असलम से किया, जिसने सर्वश्रेष्ठ अभिनेत्री के चयन के लिए लक्स स्टाइल अवार्ड अर्जित किया। हमसफ़र में उनकी एक विशेष भूमिका थी जिसने उन्हें सैटेलाइट बेस्ट टीवी एक्ट्रेस के लिए लक्स स्टाइल अवार्ड और बेस्ट ऑनस्क्रीन जोड़ी के लिए हम अवार्ड से नवाज़ा। 2019 में, उन्होंने सुपरस्टार में मुख्य भूमिका निभाई, उस समय स्थानीय स्तर पर उनकी सबसे अधिक कमाई वाली नेटिंग फिल्म थी। वह नबील कुरैशी की गतिविधि पैरोडी फिल्म कायद-ए-आजम जिंदाबाद में फहद मुस्तफा का अगला स्टार होगा।

2. सजल ऐली – सबसे खूबसूरत पाकिस्तानी अभिनेत्री

सजल ऐली - सबसे खूबसूरत पाकिस्तानी अभिनेत्री
सजल ऐली - सबसे खूबसूरत पाकिस्तानी अभिनेत्री
सजल ऐली एक उत्कृष्ट है पाकिस्तानी अभिनेत्री समकालीन सामाजिक से लेकर भावुक शो तक धारावाहिकों के दायरे में पात्रों के वर्गीकरण के लिए प्रसिद्ध है। उन्हें ARY डिजिटल के पारिवारिक शो महमूदाबाद की मलकैन में अपनी ब्रेकआउट भूमिका के लिए प्रशंसा मिली। उनका जन्म 17 जनवरी 1994 को लाहौर, पंजाब, पाकिस्तान में हुआ था। वर्तमान में, वह 2021 तक 26 साल की उम्र में स्वर्गीय है। सजल ने बॉलीवुड फिल्म की शुरुआत हिंदी फिल्म मॉम (2017) में श्रीदेवी के साथ की। इसी तरह ओ रंगरेज़ा की व्यवस्था के लिए सिग्नेचर मेलोडी गाया, जिसमें उसने सस्सी नामक किरदार निभाया। वह हुम टीवी के पीरियड शो आंगन में चम्मी की भूमिका को दर्शाती हैं।

3. ऐयाज़ खान – सबसे खूबसूरत पाकिस्तानी अभिनेत्री

ऐयाज़ खान - सबसे खूबसूरत पाकिस्तानी अभिनेत्री
ऐयाज़ खान - सबसे खूबसूरत पाकिस्तानी अभिनेत्री
किन्ज़ा खान, जिन्हें उनके स्टेज नाम ऐयाज़ खान से जाना जाता है, एक पाकिस्तानी टीवी अभिनेत्री हैं। खान ने कुछ टीवी कार्यक्रमों में मुख्य भूमिकाएँ निभाई हैं जिनमें ज़र्द मौसम (2012), अधूरी औरत (2013), मेरे मेहेरबान (2014) प्यारे अफ़ज़ल (2014), तुम कोन पिया (2016), मोहब्बत तुमसे नफ़रत है (2017), शामिल हैं। कोई चांद राख (2018)। उसे महसिश के चित्रण के लिए मेरे पास तुम हो में बुनियादी मान्यता मिलती है। उसकी जन्म तिथि 15 जनवरी 1991 है। उसकी वर्तमान आयु 29 वर्ष है। सामाजिक कार्यक्रम प्यारे अफ़ज़ल में उनकी प्रस्तुति ने सर्वश्रेष्ठ टेलीविजन अभिनेत्री के लिए उनकी बुनियादी प्रशंसा और लक्स स्टाइल अवार्ड अर्जित किया।

ALSO READ  Iain Armitage Age, Biography, Family, Education, Wiki, Career, Movies, TV Shows, Height, Awards & Net Worth - Celebsupdate

4. सबा क़मर – सबसे खूबसूरत पाकिस्तानी एक्ट्रेस

सबा क़मर - सबसे खूबसूरत पाकिस्तानी अभिनेत्री
सबा क़मर - सबसे खूबसूरत पाकिस्तानी अभिनेत्री
सबा क़मर एक लोकप्रिय पाकिस्तानी ऑन-स्क्रीन अभिनेत्री और टीवी प्रस्तुतकर्ता हैं। पाकिस्तान की सबसे चर्चित बहुप्रचारित अभिनेत्रियों में से एक, क़मर चार लक्स स्टाइल अवार्ड्स, एक हम अवार्ड और एक फ़िल्मफ़ेयर अवार्ड असाइनमेंट सहित कुछ सम्मानों की लाभार्थी है। पाकिस्तान सरकार ने देश के सबसे उल्लेखनीय नियमित नागरिकों में से दो के साथ उनका सम्मान किया, 2012 में तमगा-ए-इम्तियाज़, और 2016 में प्रदर्शन का गौरव। बंटी I में दनिया के चित्रण के लिए उन्हें ह्यूमन अवार्ड्स में सर्वश्रेष्ठ अभिनेत्री के लिए चयन मिला। लव यू और फरीदा डाइजेस्ट राइटर में। फ़ूजिया अज़ीम के रूप में सच में जीवन के लिए उसकी प्रदर्शनी से पता चलता है कि बाघी ने सर्वश्रेष्ठ टेलीविजन अभिनेत्री के लिए लक्स स्टाइल अवार्ड अर्जित किया। उसकी जन्म तिथि 05 अप्रैल 1984 है। उसकी वर्तमान आयु 36 वर्ष है।

5. मेहविश हयात

महविश हयात - भव्य पाकिस्तानी अभिनेत्री
महविश हयात - भव्य पाकिस्तानी अभिनेत्री
मेहविश हयात एक रमणीय पाकिस्तानी फिल्म ऑन-स्क्रीन अभिनेत्री है, जो लोड वेडिंग, पंजाब न जाउंगी, और अभिनेता इन लॉ में अपनी भूमिकाओं के लिए जानी जाती है। उन्हें पाकिस्तान सरकार ने 2019 में तमगा-ए-इम्तियाज के साथ माना था। उनका जन्म 06 जनवरी 1983 को पाकिस्तान के सिंध, कराची में हुआ था। वर्तमान में, वह 2020 तक 37 वर्ष की आयु के बाद से लेट हो गई हैं। 2012 की ब्लॉकबस्टर सेंटिमेंट सीक्वेंशियल मेय कातिल मेरे दिलदार ने हयात के पेशे में महत्वपूर्ण निर्णायक क्षण को दर्शाया, लक्स स्टाइल अवार्ड्स में सर्वश्रेष्ठ अभिनेत्री के लिए उनकी प्रशंसा और चयन जीता। बाद में उन्होंने काशिफ निसार की प्रशंसा व्यवस्था कामी रे गइ (2013) में ठोस भूमिका के लिए सर्वश्रेष्ठ टीवी अभिनेत्री के लिए लक्स स्टाइल अवार्ड्स जीते। उसने मोमिना दुरैद के चार शो ममत-उल-उरोस (2012), इश्क में तेरी (2013), आरयू बारू (2014) और अंजुम शहजाद के गंभीर रूप से प्रभावी पारिवारिक नाटकीयता कबी (2013) और (चार) में महिला प्रधान के रूप में आगे की प्रगति को शामिल किया। नदीम बेग की दिल लगाई (2016)।

6. माया अली

माया अली - क्यूट एक्ट्रेस
माया अली - क्यूट एक्ट्रेस
मरियम अली, जिसे स्टेज नाम माया अली के नाम से जाना जाता है, एक प्यारी पाकिस्तानी अभिनेत्री, मॉडल और वीजे है। वह पाकिस्तानी टीवी शो और फिल्म उद्योग में अपनी भूमिकाओं के लिए सबसे ज्यादा जानी जाती हैं। उन्होंने 2018 की एक्टिविटी ड्रामाटाइजेशन फिल्म टेफे में ट्रबल उल्टा अली जफर के साथ अपनी फिल्म की शुरुआत की, और यह एक मुख्य काम के साथ लटकी-पिटी कॉमेडी फिल्म पारेई हट लव (2019) के उलट शीसर मुनव्वर के साथ काम किया, जिनमें से दो आर्थिक रूप से सफल रहे। उसकी जन्म तिथि 27 जुलाई 1989 है। उसकी वर्तमान आयु 31 वर्ष है। इसी तरह उन्होंने अठारहवें लक्स स्टाइल अवार्ड्स में अभिनय किया। इसी तरह वह विभिन्न टीवी सुबह के शो और मीटिंग्स को आगे बढ़ाता था। वह विभिन्न ब्रांडों के लिए एक राजनयिक के रूप में भरता है, उदाहरण के लिए, एक लक्स, क्यूमोबाइल, दिवा बॉडी स्प्लैश, रीगल प्रशंसक।

ALSO READ  HelloooBeauty (Youtube Star) विकी, जीवनी, आयु, प्रेमी, परिवार, तथ्य और बहुत कुछ

7. सनम बलूच

इस पोस्ट को इंस्टाग्राम पर देखें

@Saniamaskatiya #sanambaloch #official #exclusive के साथ व्यक्तित्व का संकेत जोड़ना

द्वारा साझा की गई एक पोस्ट सनम बलूच (@thesanambaloch) पर जुलाई 19, 2018 दोपहर 12:38 बजे पीडीटी

सनम बलूच एक प्रसिद्ध पाकिस्तानी अभिनेत्री और टीवी मॉडरेटर हैं। वह पाकिस्तान की सबसे ज्यादा पसंद की जाने वाली और सबसे ज्यादा मुआवजा पाने वाली अभिनेत्री हैं। उन्होंने अलग-अलग नेटवर्क शो की मेजबानी की है, उदाहरण के लिए, KTN पर सनम स्मॉल रूम और सुबह सामामा टीवी पर दिखाई देते हैं। ऑन-स्क्रीन अभिनेत्री के रूप में, उन्होंने व्यापक रूप से प्रशंसा की गई व्यवस्था में चित्रित किया है, उदाहरण के लिए, दास्तान (2010) और दुर-ए-शेहवार (2012)। उनका जन्म 15 जुलाई 1986 को कराची, सिंध, पाकिस्तान में हुआ था। वर्तमान में, वह 2020 तक 34 साल से चल रही है। उसने अब्दुल्ला फरहतुल्लाह को विवाहित किया, जिसने इसके अलावा समा टीवी पर एक शो किया। वर्तमान में उसके पास समा टीवी पर “मॉर्निंग शो” है। बिन रोये और बालू माही और कई अन्य की पाकिस्तानी फिल्में इसी तरह सनम बलूच को निश्चित रूप से ऑफर की गई थीं, उन्होंने बिन रॉय को भी चिह्नित किया था, लेकिन बाद में उन्होंने एआर टीवी और उनकी शादी के साथ हंप टीवी के साथ समझौते को छोड़ दिया।

8. मावरा होकेन

मावरा होकेन - क्यूट अभिनेत्री
मावरा होकेन - क्यूट अभिनेत्री
मावरा होकेन या मावरा हुसैन एक उत्कृष्ट पाकिस्तानी मॉडल और अभिनेत्री हैं। उसकी जन्म तिथि 28 सितंबर 1992 है। उसकी वर्तमान आयु 28 वर्ष है। होकेन ने पाकिस्तानी टीवी अनुक्रमिक शो आहिस्ता, इक तमन्ना लाहसिल सी और निखर गे गुलाब सेरे में अभिनय किया। उन्होंने हर्षवर्धन राणे के साथ भारतीय भावना फिल्म सनम तेरी कसम में अपना हिंदी फिल्म डेब्यू किया। उन्होंने पाकिस्तानी फिल्म उद्योग में जवानी फिर कभी नहीं 2 के साथ अपनी शुरुआत की। दिसंबर 2018 में उन्होंने पैंटीन हम ब्राइडल कॉउचर वीक में इन्कलाइन किया। उन्होंने वास्तुकार निलोफर शाहिद के लिए शानदार शादी के वस्त्र प्रदर्शित किए। वह डिजाइनर HSY निर्माण के लिए कला का काम करती थी। वह पीरियड ड्रामाटाइजेशन आंगन में दिखाई दे रही है जिसमें हम टीवी पर प्रसारित होने वाली आलिया की भूमिका को दर्शाया गया है। वह वैसे ही कहानी की कहानीकार है। जून 2019 तक उसने अपनी बहन उरवा होकेन के साथ अपनी परिधान रेखा को एक टीम के रूप में प्रस्तुत किया।

9. अमान खान

आइमान खान |
आइमान खान |
आइमान खान एक खूबसूरत पाकिस्तानी टीवी ऑन-स्क्रीन अभिनेत्री हैं। इश्क तमाशा (2018) और बावड़ी (2018) में उनके प्रदर्शन ने सर्वश्रेष्ठ पुरस्कार के लिए उनका चयन हम अवार्ड्स में किया। उन्होंने खुद को उर्दू प्रसारण उद्योग में एक मुख्य ऑन-स्क्रीन अभिनेत्री के रूप में स्थापित किया है। उनका जन्म 20 नवंबर 1997 को कराची, सिंध, पाकिस्तान में हुआ था। वर्तमान में, वह २०२० में २३ साल की देर से है। कराची के उर्दू भाषी परिवार के साथ उसका एक स्थान है। खान ने 21 नवंबर 2018 को कराची में मुनीब बट्ट को शादी दी। इस जोड़ी ने रमजान 2019 के दौरान अपना पहला उमराह निभाया। इस दंपति की 2019 में एक छोटी लड़की, अमल मुनीब थी। जनवरी 2020 में, खान को पाकिस्तान के सबसे प्रसिद्ध वीआईपी में से एक इंस्टाग्राम पर मिला। 5 मिलियन से अधिक अनुयायियों के साथ।

10. Ayesha Khan

Ayesha Khan
Ayesha Khan
आयशा खान एक जानी मानी पाकिस्तानी पिछली टीवी और फिल्म अभिनेत्री हैं। उनकी प्रमुख भूमिकाओं में खुदा मेरा भी है, नूर-ए-ज़िंदगी से नूर और मान मयाल से जीना शामिल हैं। उसकी जन्म तिथि 27 सितंबर 1982 है। उसकी वर्तमान आयु 38 वर्ष है। 2010 में, खान ने पांच नाटकीय धारावाहिकों, वासल, पारसा और चुती सी कहानी में दिखाई। 2011 में, उन्होंने नाटकीय रूप से अनुक्रमिक जिप बस चुप रहो में परवीन के रूप में दिखाया। उसके बाद वह नाटकीय रूप से अनुक्रमित तुम हो चुप और कुछ प्यार का पागल में प्रदर्शित हुई। इसके अलावा उन्होंने काफिर (2011) में भी काम किया। 2013 में, उन्होंने मुझसे ख़ुदा पे यक़ीन है और शुक् में अभिनय किया। वह अतिरिक्त रूप से एक बिजनेस मॉडल है। उन्होंने हाल ही में सबसे ज्यादा देखे जाने वाले प्रसिद्ध शो में दिखाया, उदाहरण के लिए, मान मयाल, नूर-ए-जिंदगी और खुदा मेरा भी है। अप्रैल 2018 में, खान ने अपने जीवन साथी मेजर उकबाह हदीद मलिक को शादी की, जिसके माध्यम से उनके रिश्तेदार पीटीआई एमएनए असमा कादिर हैं।

अन्य सूची

टॉप 10 हाईएस्ट पेड पाकिस्तानी एक्ट्रेसेस

शीर्ष 10 सबसे सुंदर पाकिस्तानी मॉडल

सभी शीर्ष 10 सूची सेलेब्स अपडेट द्वारा

टेबल {एच बॉर्डर-पतन: पतन; चौड़ाई: 100%; } th, td {गद्दी: 8px; पाठ-संरेखण: बायां; बॉर्डर-बॉटम: 1px सॉलिड #ddd; लाइन-ऊँचाई: 25 पीएक्स; } # कस्टमर्स {फॉन्ट-परिवार: “ट्रेबुचेट एमएस”, एरियल, हेल्वेटिका, सैंस-सेरिफ़; सीमा-पतन: पतन; चौड़ाई: 100%; } h3 {फ़ॉन्ट-आकार: 12px; पृष्ठभूमि: #fff; गद्दी: 0px; कला रंग; फोंट की मोटाई: बोल्ड; }

तस्वीरों के साथ शीर्ष 10 सबसे खूबसूरत पाकिस्तानी अभिनेत्रियों का नाम सूची 2021

https://platform.instagram.com/en_US/embeds.js

Leave a Comment