जॉय एम्ब्रोसिनी (अभिनेता) विकी, जीवनी, आयु, गर्लफ्रेंड, परिवार, तथ्य और अधिक – विकीफौसम

अभिनेता

जॉय एम्ब्रोसिनी (अभिनेता) विकी, जीवनी, आयु, गर्लफ्रेंड, परिवार, तथ्य और अधिक

पिछला लेख अगला लेख


जॉय एम्ब्रोसिनी एक प्रसिद्ध है फिल्म और टेलीविजन अभिनेता और निर्माता से अमेरीका। अपने बेहतरीन अभिनय कौशल के लिए प्रतिभाशाली अभिनेता प्रमुखता से टूट गए। उन्होंने अपनी पहली फिल्म 2018 में एक फिल्म के लिए उपस्थिति दर्ज की मेहराब (२०१ ९) जिसमें उन्होंने कैसिनो पैट्रोन की भूमिका निभाई, जिसके बाद उन्होंने सांता के बड़ों में से एक का किरदार निभाया सांता के साथ मेरा एडवेंचर्स (२०१ ९) है। एक फीचर फिल्म में उनकी पहली बोलती भूमिका जंगल रूम में पेरी का हिस्सा थी। वह उसके लिए प्रसिद्धि के लिए गुलाब अद्भुत अभिनय कौशल। उसके विशेषज्ञता क्षेत्र में, बलवान तथा साहसिक व्यक्तित्व, आरामपसंद प्रकृति उसे बनाता है प्रेरणास्रोत बहुत से। वह आमतौर पर शेयर करता है उनकी जीवन शैली की झलक तथा जुनून उसके ऊपर instagramवह एक आदमी है सक्रिय दृष्टिकोण और अपने सुसंगत और लगातार प्रयासों के रंगों के साथ अपने सपने के कैनवास को चित्रित किया है। उसके डैशिंग लग रहा है, अद्वितीय संगठनों और debonair व्यक्तित्व ध्यान देने योग्य हैं वफादारी, ईमानदारी, करिश्मा, और आत्मविश्वास उनकी कुछ प्रमुख विशेषताएं हैं। आप जल्द ही उसे अंदर देख पाएंगे मॉडलिंग की शूटिंग। हम आपको उसके बारे में बताते हैं। उसकी जाँच करें विकी, आयु, परिवार, तथ्य, तथा अधिक।

BIOGRAPHY / विकी

वह से जय हो ब्रिजपोर्ट, कनेक्टिकट, यूएसए। वह है 19 साल पुराना के रूप में 2020. वह है अमेरिकन राष्ट्रीयता द्वारा। उनका राशि चिन्ह है कन्या। जॉय का जन्म हुआ था 17 सितंबर 2001

2020 में उन्होंने मसुक हाई स्कूल से अपनी हाई स्कूलिंग पूरी की।

उनके पसंदीदा अभिनेता क्रिश्चियन बेल ने उन्हें अभिनय के अपने जुनून का पालन करने के लिए प्रेरित किया। उन्हें फिल्म निर्माता डेविड गेरे ने खोजा था।

उन्होंने मसुक हाई स्कूल फुटबॉल टीम पर एक वृत्तचित्र का निर्माण किया जिसका शीर्षक था पैंथर घर वापसी (2020) हाई स्कूल ग्रेजुएट बनने से पहले।

वह विभिन्न ब्रांडों का समर्थन करता है और विभिन्न प्रभावितों के साथ सहयोग करता है।

लगन के साथ अपने काम को आगे बढ़ाएं और चाहते थे कि जीवन में खुद को और अधिक निखार सकें, इस चिंगारी ने उन्हें अपने सपनों और जुनून का पीछा करने के लिए प्रज्वलित किया

जॉय एक रचनात्मक विचारक है, और एक स्व-प्रेरित व्यक्ति है, जो इस बात पर ध्यान केंद्रित करता है कि वास्तव में सपने सच नहीं होते।

वह अक्सर मॉडलिंग की तस्वीरें अपलोड करता है।

के सेट से उनकी तस्वीर देखें सांता के साथ मेरा एडवेंचर्स

भौतिक उपस्थिति

वह है होशियार तथा प्यारा। वह है युवाओं में बेहद लोकप्रिय है। वह लगभग है 176 सेमी लंबा और चारों ओर वजन होता है ६२ किलोग्राम। उसके पास एक दुबला का निर्माण। वह रखता है भूरा आँखें और भूरा बाल।

परिवार, धर्म और गर्लफ्रेंड

ज्यादा नहीं उनके परिवार और उनके निजी संबंधों के बारे में जाना जाता है। उनके परिवार में शामिल हैं मिशेल एम्ब्रोसिनी रोमियो (मां) & जोसेफ रोमियो जूनियर (सौतेला पिता)

तथ्यों

  • उनकी इंस्टाग्राम आईडी है thejoeyambrosini
  • वह एक सोशल मीडिया इन्फ्लुएंसर है
  • उन्होंने विभिन्न अद्भुत कलाकारों के साथ काम किया है
  • कुछ नया और कुछ बेहतर देने के उनके जुनून ने उन्हें वर्षों से संचालित किया है और उनकी सफलता और दृढ़ता की कुंजी है।
  • वह एक क्रिश्चियन परिवार से है
  • वह अपने निजी जीवन के बारे में बहुत गुप्त हैं और उन्होंने कोई जानकारी नहीं दी है।
  • जॉय एक अमेरिकी अभिनेता है, जो अपनी पूरी जिंदगी जी रहा है और अपनी यात्रा के दौरान सकारात्मक तरीके से लोगों को प्रभावित कर रहा है।
  • वह एक AVID यात्री है
  • वह जीवन में अपने लक्ष्यों को प्राप्त करने के लिए अपने आराम क्षेत्र से बाहर निकलने के लिए अपने क्षितिज को व्यापक बनाने में विश्वास करता है
  • वह अपने बोल्ड और आत्मविश्वासी स्वभाव के लिए भी जानी जाती हैं।

पसंदीदा

  • पसंदीदा बैंड Daughtry है।
  • पसंदीदा फिल्म ए ब्रोंक्स टेल है।
  • पसंदीदा रंग बैंगनी है।
  • पसंदीदा अभिनेता क्रिश्चियन बेल है।
  • पसंदीदा अभिनेत्री एमी एडम्स हैं।
  • पसंदीदा रैपर 50 सेंट है।
  • पसंदीदा UFC फाइटर कोनोर मैकग्रेगर हैं।
  • पसंदीदा टीवी शो द वैम्पायर डायरीज और प्रिज़न ब्रेक हैं।

——– धन्यवाद ——–

प्रभावित करने का अवसर

यदि आप एक मॉडल, टिकटोकर, इंस्टाग्राम इन्फ्लुएंसर, फैशन ब्लॉगर, या कोई अन्य सोशल मीडिया इन्फ्लुएंसर हैं, जो अद्भुत सहयोग प्राप्त करना चाहते हैं। तब आप कर सकते हो हमारा शामिल करें फेसबुक ग्रुप नाम दिया गया “इन्फ्लुएंसर्स मीट ब्रांड्स“यह एक ऐसा प्लेटफ़ॉर्म है, जहाँ इन्फ्लुएंसर्स ब्रांड्स से सहयोग, सहयोग प्राप्त कर सकते हैं और आम हितों पर चर्चा कर सकते हैं।

हम गुणवत्ता प्रायोजित सामग्री बनाने के लिए सोशल मीडिया प्रतिभा के साथ ब्रांडों को जोड़ते हैं

यहाँ शामिल होएं

पिछला लेख अगला लेख

https://platform.twitter.com/widgets.jshttps://platform.instagram.com/en_US/embeds.js

ALSO READ  वृंदा सिंह (लेखक) विकी, जीवनी, आयु, प्रेमी, परिवार, तथ्य और अधिक - विकीफौसम लोग

Leave a Comment