इलवरसी विकी बायो आयु पति वेतन तस्वीरें वीडियो Ig Fb Tw

इलावरासी विकी और जीवनी

अभिनेत्री का नाम Ilavarasi
निक नाम कल्पना (तेलुगु)
मंजुला शर्मा
जन्म की तारीख 15 जुलाई 1965
अब तक आयु
जन्म स्थान कर्नाटक
सूर्य साइन / चंद्रमा साइन बिच्छू / कैंसर
ऊंचाई 5 फीट 8 इंच (175 सेंटीमीटर)
वजन 52 किलोग्राम (114. 64 पाउंड)
चित्रा एन / ए
शौक कुकिंग, डांसिंग, सिंगिंग
पति या पत्नी बसवराज गुडीगुरी
योग्यता एन / ए
आई कलर / हेयर कलर काला – काला
पापा मा कृष्ण मूर्ति / जनकम्मा
पसंदीदा व्यंजन एन / ए
पसंदीदा अभिनेता और अभिनेत्री एन / ए
पसंदीदा रंग एन / ए
पसंदीदा डेस्टिनेशन एन / ए
नामांकन एन / ए
पारिश्रमिक एन / ए

इलावरासी भारत की एक अभिनेत्री हैं। उसने तेलुगु, तमिल, कन्नड़ और मलयालम फिल्मों में काम किया। 1986 में, वह फिल्मों में अपनी प्रमुख भूमिकाओं के लिए और बाद में फिल्मों में सहायक भूमिकाओं के लिए बहुत प्रसिद्ध थीं। तेलुगु इंडस्ट्री में उन्हें कल्पना के नाम से जाना जाता है। कन्नड़ उद्योग में वह मंजुला शर्मा के नाम से जानी जाती हैं। 1982 में, उन्होंने तमिल भाषा में वाज़ेवे मैयम फिल्म में काम किया। इस फिल्म में उन्होंने सामिनाथन की बेटी के रूप में सहायक भूमिका में काम किया। इस फिल्म का निर्देशन आर। कृष्णमूर्ति ने किया था। इस फिल्म के निर्माता सुरेश बालाजी हैं। इस फिल्म के संवाद प्रसिद्ध एएल नारायणन द्वारा लिखे गए हैं। दसारी नारायण राव ने इस फिल्म की कहानी लिखी है।

यह फिल्म तेलुगु फिल्म प्रेमभिषेकम पर आधारित थी। इस फिल्म में मुख्य कलाकार कमल हसन, श्रीप्रिया और श्रीदेवी हैं। इस फिल्म के लिए संगीत गंगई अमरन ने दिया था। सिनेमैटोग्राफी एन बालकृष्णन ने की थी। 1983 में, उन्होंने तमिल भाषा में Manaivi Solle Manthiram फिल्म में काम किया। यह फिल्म प्रसिद्ध राम नारायणन द्वारा निर्देशित की गई थी। पी। कालीमणि निर्माता हैं और उन्होंने इस फिल्म की कहानी लिखी है। संगीत प्रसिद्ध इलियाराजा ने दिया था।

Jaya Kumari Wiki Bio Age Husband Salary Photos Videos Ig Fb Tw

फिल्म के लिए सिनेमैटोग्राफी एनके विश्वनाथन ने की थी। इस फिल्म का संपादन के। गौतमन ने किया था। इस फिल्म में मुख्य सितारे मोहन, पांडियन, नलिनी और इलावरासी हैं। उसी वर्ष उसने तमिल भाषा में अलई पेमू नेनजंगल फिल्म में काम किया। इस फिल्म का निर्देशन एच। रमेश ने किया था। डी एंड पीजी प्रोडक्शंस इस फिल्म के निर्माताओं का बैनर है। इस फिल्म में प्रमुख कलाकार हैं इलावरासी, सुजाता, सुरेश और राजेश। इस फिल्म के लिए संगीत शंकर गणेश ने दिया था।

ALSO READ  Nicole Kimpel Biography, Age, Height, Daughter, & Net Worth

तेलुगु उद्योग में उन्होंने अलाया दीपम, संसारम ओका चदरंगम, श्रीमति ओका बाहुमथी, नकु पेलम केवली, मनमाधा लीला कामराजू गोला, अल्लमा कोसाम, चंदामामा रावे, नवीन भारतम, बावा मरदुला सावल, मा तेलुगु तल्ली, प्राली, आदि फिल्मों में काम किया। सहसम चेयरा दिम्बाका, आदि सहायक भूमिकाओं में। 1984 में, उन्होंने तमिल भाषा में अलया दीपम फिल्म में काम किया। इस फिल्म का निर्देशन किया गया था और कहानी सीवी श्रीधर ने दी थी। केआर गंगाधरन इस फिल्म के निर्माता हैं। इस फिल्म के लिए संगीत एमएस विश्वनाथन ने दिया था। सिनेमैटोग्राफी पी। भास्कर राव द्वारा की गई थी। इस फिल्म में मुख्य सितारे हैं सुजाता, सुरेश, राजेश और इलावरासी।

Ilavarasi WikiPedia

Leave a Comment