रे शेहाबी (उद्यमी) विकी, जीवनी, नेट वर्थ, आयु, गर्लफ्रेंड, परिवार, तथ्य और अधिक

व्यवसायी

रे शेहाबी (उद्यमी) विकी, जीवनी, नेट वर्थ, आयु, गर्लफ्रेंड, परिवार, तथ्य और बहुत कुछ

पिछला लेख अगला लेख


रे शहाबी एक है कैलिफोर्निया का व्यापारी जिनका जन्म 11 नवंबर, 1995 को हुआ था। रे के पिता ए अंतर्राष्ट्रीय उद्यमी कई उद्योगों में लगे, वही थे जिन्होंने उन्हें व्यवसाय की दुनिया में एक बयान देने के लिए प्रेरित किया। रे शहाबी वर्तमान में लॉस एंजिल्स, कैलिफोर्निया में रह रहा है।


रे शेहाबी मूल रूप से कैलिफोर्निया के हैं, लेकिन उन्होंने अपने बचपन के अधिकांश वर्ष दुबई, संयुक्त अरब अमीरात में बिताए हैं। बाद में, वह 2012 में कैलिफोर्निया के मैनहट्टन बीच में मीरा कोस्टा हाई में हाई स्कूल में भाग लेने के लिए वापस कैलिफोर्निया चला गया; जहाँ वह एक बास्केटबॉल एथलीट भी था।

उनका पहला उद्यम 2017 में था, जहां उन्होंने यूनिफाइ ब्रिज की स्थापना की, जो अब एक मिलियन मिलियन डॉलर की वित्तीय कंपनी है। यह कंपनी कॉर्पोरेट टैक्स की तैयारी, निवेश और म्यूचुअल फंड में माहिर है।

2019 की गर्मियों में, रे ने ब्रांड रे डैशर की स्थापना की और कंपनी के संचालन की शुरुआत के बाद से इसका उत्पादन दोगुना से अधिक हो गया है। कंपनी का लक्ष्य भविष्य में सबसे अधिक मान्यता प्राप्त ब्रांडों में से एक होना है। उक्त कंपनी ने अपनी नई वर्चुअल ट्राय-ऑन टेक्नोलॉजी के कार्यान्वयन के साथ विशेष रूप से अब समय के साथ अपनी वृद्धि जारी रखी है।

ALSO READ  Ek Zindagi Lyrics in Hindi, English and Which implies - Angrezi Medium | Irrfan Khan

इस साल 2020 में, रे शेहाबी ने मशीन लर्निंग, ऑगमेंटेड रिएलिटी, और भव्यता में माहिर एक टेक कंपनी, डैशर लॉजिस्टिक्स की स्थापना की।

उसे बास्केटबॉल खेलना, हाइक पर जाना, यात्रा करना और अपने परिवार और दोस्तों के साथ समय बिताना सबसे अच्छा लगता है। वह विभिन्न व्यंजनों को पकाना और पकाना भी पसंद करते हैं और समुद्र तट पर अपने कुत्ते के साथ बहुत समय बिताते हैं। उनके विशेषज्ञता मैदान में, मजबूत तथा साहसिक व्यक्तित्व, आरामपसंद प्रकृति उसे बनाता है प्रेरणास्रोत बहुत से। वह आमतौर पर शेयर करता है उनकी जीवन शैली की झलक तथा जुनून उसके ऊपर इंस्टाग्राम। वह एक आदमी है सक्रिय दृष्टिकोण और अपने सुसंगत और लगातार प्रयासों के रंगों के साथ अपने सपने के कैनवास को चित्रित किया है। उनके डैशिंग लग रहा है, अद्वितीय संगठनों और debonair व्यक्तित्व ध्यान देने योग्य हैं। वफादारी, निष्ठा, करिश्मा और आत्मविश्वास उनकी कुछ प्रमुख विशेषताएं हैं। आप देख सकते हैं रे शहाबी में कई अन्य प्रकाशन। हम आपको उसके बारे में बताते हैं। उसकी जाँच करें विकी, नेट वर्थ, आयु, परिवार, तथ्य, तथा अधिक

BIOGRAPHY / विकी


वह से जय हो अमेरीका और अपना अधिकांश बचपन दुबई, संयुक्त अरब अमीरात में बिताया। वह है 25 साल पुराना 2020 तक। वह है अमेरिकन राष्ट्रीयता द्वारा। उनका राशि चिन्ह है वृश्चिक। वह ____ को पैदा हुआ था 11 नवंबर, 1995।

शैक्षणिक पृष्ठभूमि:- वह चला गया लोयोला मैरीमाउंट यूनिवर्सिटी, कैलिफोर्निया उसने अपना अधिग्रहण कर लिया वित्त और अर्थशास्त्र में स्नातक की डिग्री, राजनीति में मामूली।

वह हाई स्कूल भी गया मैनहट्टन बीच, कैलिफोर्निया में मीरा कोस्टा हाई (जहां वह बास्केटबॉल खिलाड़ी था)।

लगन के साथ अपने काम नैतिक और अपने आप के लिए एक जगह बनाना चाहते हैं, लेकिन वह अपने सपनों और जुनून का पीछा करने के लिए उसे प्रज्वलित किया।

बाजार में कुछ और नया करने के लिए उनके निरंतर जुनून ने उन्हें वर्षों से प्रेरित किया है और उनकी सफलता और दृढ़ता की कुंजी है। अपने सक्रिय दृष्टिकोण के माध्यम से, वह अपने सुसंगत और लगातार प्रयासों के रंगों के साथ अपने सपनों के कैनवास को चित्रित करने में सक्षम था।

उनकी बहुत ही व्यवसायिक मानसिकता है और वे अपने ज्ञान और कौशल का उपयोग करते हुए पैसा कमाते हैं और कई लोगों को ऐसा करने के लिए प्रेरित करते हैं।

वह विभिन्न ब्रांडों का समर्थन करता है और विभिन्न प्रभावितों के साथ सहयोग करता है।

रे एक रचनात्मक विचारक है, जो सकारात्मक दृष्टिकोण, आंतरिक-निर्देशित, स्व-प्रेरित व्यक्ति है, जो ध्यान केंद्रित करने के लिए और वास्तविकता में सपनों को पूरा करने के लिए काम करता है।

भौतिक उपस्थिति

वह है होशियार तथा प्यारा। वह है युवाओं में बेहद लोकप्रिय है। वह लगभग है 6 ′ 4 ” इंच लंबा और चारों ओर वजन 87 किलोग्राम। उसके पास एक दुबला का निर्माण। वह रखता है भूरा आँखें और काली बाल।

कुल मूल्य

रे शेहबी नेट वर्थ आसपास है $ 1.2 मिलियन 2021 तक। उनकी आय का मुख्य स्रोत उनका बिजनेस वेंचर्स है।

परिवार, धर्म और गर्लफ्रेंड

ज्यादा नहीं उनके परिवार और उनके निजी संबंधों के बारे में जाना जाता है।

उनका (1) भाई, (2) बहनें हैं।

उनकी अद्भुत पारिवारिक तस्वीर देखें।

वह भी एक कुत्ते का मालिक है।

तथ्यों

बॉलीवुड

  • उनकी इंस्टाग्राम आईडी है रायसाहबी
  • वह एक शौकीन चावला यात्री है।
  • उसे अपने कुत्ते के साथ समय बिताना बहुत पसंद है।
  • उसे बास्केटबॉल खेलना और एनबीए देखना बहुत पसंद है।
  • वह अपने परिवार और दोस्तों के साथ घूमना पसंद करता है।
  • उन्होंने विभिन्न अन्य प्रभावितों के साथ सहयोग किया है।
  • वह अपने स्टाइलिश लुक के लिए काफी लोकप्रिय हैं।
  • वह समुद्र तट पर घूमना पसंद करता है।
  • वह विभिन्न ब्रांड्स को एंडोर्स करता है।
कर देता है रेक्या आप शराब का सेवन करते हैं? एन / ए
कर देता है रे, धुआँ? एन / ए
क्या वह ड्राइव करता है? हाँ
क्या रे, तैरता है? हाँ
क्या वह खाना बनाना जानता है? हाँ
क्या रे योगा प्रैक्टिशनर है? नहीं
क्या जिम? हाँ
है रे, एक जोगर नहीं
खाने की आदत? मांसाहारी

* सभी जानकारी द्वारा प्रदान की जाती है रे शहाबी।

——– धन्यवाद ——–

प्रभावित करने का अवसर

यदि आप एक मॉडल, टिकटोकर, इंस्टाग्राम इन्फ्लुएंसर, फैशन ब्लॉगर, या कोई अन्य सोशल मीडिया इन्फ्लुएंसर हैं, जो अद्भुत सहयोग प्राप्त करना चाहते हैं। तब आप कर सकते हो हमारा शामिल करें फेसबुक ग्रुप नाम दिया गया “इन्फ्लुएंसर्स मीट ब्रांड्स“यह एक ऐसा प्लेटफ़ॉर्म है जहां इन्फ्लुएंसर्स ब्रांड्स से सहयोग, सहयोग प्राप्त कर सकते हैं और आम हितों पर चर्चा कर सकते हैं।

हम गुणवत्ता प्रायोजित सामग्री बनाने के लिए सोशल मीडिया प्रतिभा के साथ ब्रांडों को जोड़ते हैं

यहाँ शामिल होएं

पिछला लेख अगला लेख

https://platform.twitter.com/widgets.jshttps://platform.instagram.com/en_US/embeds.js

Leave a Comment