डेरियस जेम्स (उद्यमी) विकी, जीवनी, आयु, गर्लफ्रेंड, नेट वर्थ, परिवार, तथ्य और अधिक

उद्यमी

डेरियस जेम्स (उद्यमी) विकी, जीवनी, आयु, गर्लफ्रेंड, नेट वर्थ, परिवार, तथ्य और अधिक

पिछला लेख अगला लेख


डेरियस जेम्स एक प्रसिद्ध है उद्यमी, व्यापार सलाहकार, मुख्य वक्ता, बंधक उद्योग अंदरूनी सूत्र, a और इंस्टाग्राम स्टार वहाँ से अमेरीका। वह एक सफल उद्यमी और अग्रणी व्यवसाय सलाहकार में से एक है जो कंपनियों के साथ अपनी कंपनी के बाजार हिस्सेदारी को बढ़ाने और अधिक लाभ प्राप्त करने के लिए साझेदार है। मल्टीबिलियन-डॉलर ब्रांडों के लिए बंधक उद्योग में काम करने वाले लगभग एक दशक बिताने और देश के कई शीर्ष उधारदाताओं के बाद। उन्होंने बंधक उद्योग में अपने मिलियन डॉलर के भाग्य का बड़ा हिस्सा बनाया, एक सफल बंधक बैंकिंग कैरियर के साथ खुद को 15 राज्यों में एक बंधक ऋण प्रवर्तक के रूप में शुरू किया, जो देश के सबसे बड़े थोक बंधक ऋणदाताओं में से एक के लिए व्यवसाय विकास निदेशक को प्रगति दे रहा था। उन्होंने बंधक उद्योग में कुछ सबसे बड़े उधारदाताओं के लिए काम किया है, जिसमें क्विक लोन, लोन डिपो, कैलिबर और होम पॉइंट फाइनेंशियल शामिल हैं। कई लोग डेरियस को सहस्राब्दी के रूप में संदर्भित करते हैं जो बंधक में बढ़ते हैं, क्योंकि उन्होंने 19 साल की उम्र में बंधक उद्योग में शुरुआत की थी, और अब उनके पास लगभग एक दशक का अनुभव है। उन्हें संगीत और मनोरंजन का भी शौक है, वह एमटीवीटी स्टूडियोज के पूर्ण-सेवा मीडिया कंपनी और रिकॉर्डिंग स्टूडियो टेक कंपनी के संस्थापक हैं। लगन के साथ अपने काम को आगे बढ़ाना चाहते थे और जीवन में खुद को और अधिक निखारना चाहते थे, इस चिंगारी ने उन्हें अपने सपनों और जुनून को आगे बढ़ाने के लिए प्रज्वलित किया विशेषज्ञता क्षेत्र में, मजबूत तथा साहसिक व्यक्तित्व, आरामपसंद प्रकृति उसे बनाता है प्रेरणास्रोत बहुत से। वह आमतौर पर शेयर करता है उनकी जीवन शैली की झलक तथा जुनून उसके ऊपर इंस्टाग्रामवह एक आदमी है सक्रिय दृष्टिकोण और अपने सुसंगत और लगातार प्रयासों के रंगों के साथ अपने सपने के कैनवास को चित्रित किया है। उसके डैशिंग लग रहा है, अद्वितीय संगठनों और debonair व्यक्तित्व ध्यान देने योग्य हैं वफादारी, ईमानदारी, करिश्मा, और आत्मविश्वास उनकी कुछ प्रमुख विशेषताएं हैं। आप जल्द ही उसे अंदर देख पाएंगे मॉडलिंग की शूटिंग। हम आपको उसके बारे में बताते हैं। उसकी जाँच करें विकी, आयु, परिवार, तथ्य, तथा अधिक।

BIOGRAPHY / विकी


उनका जन्म और पालन-पोषण हुआ मिशिगन। वह है 28 वर्ष पुराना के रूप में 2020. वह है अमेरिकन राष्ट्रीयता द्वारा। उनका राशि चिन्ह है धनु। उसका जन्म हुआ था 12 दिसंबर 1992।

शैक्षणिक पृष्ठभूमि: – डेरियस एक फुटबॉल छात्रवृत्ति पर मेविल स्टेट यूनिवर्सिटी में भाग लेते हैं, और येल विश्वविद्यालय से वित्तीय बाजारों में एक प्रमाण पत्र रखते हैं

वह एक रचनात्मक विचारक है, जो सकारात्मक दृष्टिकोण, आंतरिक-निर्देशित, स्व-प्रेरित व्यक्ति है, जो ध्यान केंद्रित करने के लिए काम करता है और वास्तविकता के सपने भी पूरा करता है

वह विभिन्न ब्रांडों का समर्थन करता है और विभिन्न प्रभावितों के साथ सहयोग करता है।

वह अक्सर मॉडलिंग की तस्वीरें अपलोड करता है।

उन्होंने विभिन्न पुरस्कार जीते हैं।

उनकी बहुत ही व्यवसायिक मानसिकता है और वह अपने ज्ञान और कौशल का उपयोग करके पैसा कमाते हैं।

उन्होंने अपनी अविश्वसनीय प्रतिभा और काम के लिए बहुत प्रसिद्धि, प्रशंसा और मान्यता अर्जित की है।

जीवन और करियर में गला काट प्रतियोगिता के कारण, बहुत से लोग अपने जुनून को छोड़ देते हैं लेकिन डेरियस उनमें से एक नहीं है।

भौतिक उपस्थिति

वह है होशियार तथा प्यारा। वह है युवाओं में बेहद लोकप्रिय है। वह लगभग है 5 ′ 6 ” इंच लंबा और चारों ओर वजन 160 पाउंड। उसके पास एक मांसपेशियों का निर्माण। वह रखता है भूरा आँखें और काली बाल।

परिवार, धर्म और गर्लफ्रेंड

ज्यादा नहीं उनके परिवार और उनके निजी संबंधों के बारे में जाना जाता है।

डेरियस को पैदा हुआ था एन अर्बोर, एमआई, के जिनेवा तथा यापिलसांती के एंटोनियो, मि पर मिशिगन विश्वविद्यालय ऐन अर्बोर, मिशिगन में।

उसने अपनी पत्नी से शादी की ब्रिटनी पर जुलाई २8, २०१8

उनकी बेटी के साथ उनकी प्यारी तस्वीरें देखें।

अपने बेटे के साथ मछली पकड़ने की एक अद्भुत तस्वीर देखें।

अपने भाई के साथ एक और अद्भुत तस्वीर देखें।

निवल मूल्य

2021 तक उसकी कुल संपत्ति लगभग 1.5 मिलियन है।

तथ्य

  • उनकी इंस्टाग्राम आईडी है चिकित्सक
  • उसका इंस्टाग्राम है K + अनुयायी।
  • उन्होंने एक पेशेवर मॉडल के रूप में काम किया है।
  • वह हमेशा अवसरों के लिए विचारों को बदल देता है और अपनी रचनात्मकता के ब्रांड के साथ-साथ महत्वपूर्ण जीवन के लिए अपने विचारों को विकसित करता है, और रणनीतियों के लिए नए तरीके विकसित करता है।
  • उत्कृष्टता के अपने लक्ष्य ने उन्हें विभिन्न मार्गों से आगे बढ़ाया है।
  • उन्होंने अपने शरीर पर टैटू गुदवाए हैं।
  • वह इंस्टाग्राम पर अपनी अमेजिंग इमेजेज पोस्ट करते रहते हैं।
  • उन्होंने विभिन्न अन्य प्रभावितों के साथ सहयोग किया है।
  • सफलता एक ऐसी चीज है जिसके लिए हर कोई इच्छा रखता है लेकिन ईमानदारी के साथ शायद ही कभी इस ओर काम करता है। हालाँकि, डेरियस जेम्स के बारे में ऐसा नहीं कहा जा सकता है।
  • वह अपने स्टाइलिश लुक के लिए काफी लोकप्रिय हैं।
  • वह एक सोशल मीडिया इन्फ्लुएंसर है।
  • उसे नई जगहों की यात्रा करना और घूमना पसंद है।

  • वह विभिन्न ब्रांड्स को एंडोर्स करता है

जीवनसंगिनी

कर देता है डारियसक्या आप शराब का सेवन करते हैं? हाँ
कर देता है डारियस, धुआँ? नहीं न
क्या वह ड्राइव करता है? हाँ
क्या डेरियस, स्विम्स? हाँ
क्या वह खाना बनाना जानता है? हाँ
क्या डेरियस योगा प्रैक्टिशनर है? नहीं न
क्या जिम? हाँ
है डारियस, एक जोगर नहीं न
खाने की आदत? मांसाहारी

——– धन्यवाद ——–

प्रभावित करने का अवसर

यदि आप एक मॉडल, टिकटोकर, इंस्टाग्राम इन्फ्लुएंसर, फैशन ब्लॉगर, या कोई अन्य सोशल मीडिया इन्फ्लुएंसर हैं, जो अद्भुत सहयोग प्राप्त करना चाहते हैं। तब आप कर सकते हो हमारा शामिल करें फेसबुक ग्रुप नाम दिया गया “इन्फ्लुएंसर ब्रांड से मिलते हैं“यह एक ऐसा प्लेटफ़ॉर्म है जहां इन्फ्लुएंसर्स ब्रैंड्स से सहयोग, सहयोग, मिल सकते हैं और आम हितों पर चर्चा कर सकते हैं।

हम गुणवत्ता प्रायोजित सामग्री बनाने के लिए सोशल मीडिया प्रतिभा के साथ ब्रांडों को जोड़ते हैं

यहाँ शामिल होएं

पिछला लेख अगला लेख

https://platform.twitter.com/widgets.jshttps://platform.instagram.com/en_US/embeds.js

ALSO READ  Corinnakopf (Youtube Star) विकी, जीवनी, आयु, प्रेमी, परिवार, तथ्य और बहुत कुछ

Leave a Comment